"नमस्ते इंग्लैंड" मूवी के गाना Tu Meri Mai Tera के बारे में - Sarkari Result, Sarkari Exam, Top Online Form, Sarkari Rojgar Mela

Latest

Tuesday, October 16, 2018

"नमस्ते इंग्लैंड" मूवी के गाना Tu Meri Mai Tera के बारे में

"नमस्ते इंग्लैंड" मूवी  के गाना Tu Meri Mai Tera के बारे में

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इस फिल्म में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म का एक नया गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ रिलीज किया गया है. इस गाने को लोगकाफी पसंद कर रहे हैं.

Tu Meri Mai Tera गाना

अगर हम इस सॉन्ग के वीडियो की बात करें तो इसमें फिल्म की झलक दिख रही हैं। अजुर्न कपूर का एक्शन भी आपको किस गाने में देखने को मिलेगा।इस गाने में परिणीति चोपड़ा के भी कई सीन नज़र आ रहे हैं।

‘तू मेरी मैं तेरा’ गाना हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का नया गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ रीज कर दिया गया है. इस गाने को गाया है राहत फतेह अली खान ने जबकि इसके बोल लिखे हैं जावेद अख्तर ने. इस गाने में ये दिखाया गया है कि अर्जुन और परिणीति बॉर्डर पार कर लंदन पहुंचना चाहते हैं. इसके लिए वो कभी पानी के सहारे तो कभी रास्ते से जाने की कोशिश करते हैं. ये गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

Tu Meri Mai Tera की लिरिक्स देखे

वही इस फिल्म के निर्माता ने कुछ ही दिनों पहले दो ट्रेलर रिलीज किए थे। तो इसमें एक्ट्रेस आलंक्रिता सहाय के रूप में एक मोड़ दिखाई दे रहा हैं। अब उन्होंने एक रोमांटिक सॉन्ग जारी किया हैं। आपको बता दें, कि इस गाने को अपनी आवाज़ दी ​हैं, राहत फतेह अली खान ने और इसे कंपोज किया हैं,मनन शाह ने।

18 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन और परिणीति की ये फिल्म अब से महज दो दिन बाद यानि 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. पहले ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन नवरात्रि की वजह से इस फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है.

No comments:

Post a Comment