Bharat Teaser: सलमान का नया धमाका, अगली फिल्म भारत में दिखें सलमान खान - Sarkari Result, Sarkari Exam, Top Online Form, Sarkari Rojgar Mela

Latest

Sunday, February 3, 2019

Bharat Teaser: सलमान का नया धमाका, अगली फिल्म भारत में दिखें सलमान खान

Bharat Teaser: सलमान का नया धमाका, अगली फिल्म भारत में दिखें सलमान खान

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म सलमान खान की भारत का टीजर 25 जनवरी को रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनका नाम भी “भारत” होगा। टीजर में सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही छाए हुए है। फिल्म “भारत” में सल्लू के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपने किरदार में हैं लेकिन इस टीजर में वो नजर नहीं आ रही हैं। 

जवानी से बुढ़ापे तक का सफर...

दिलचस्प बात ये है कि करीब सवा 1 मिनिट के इस टीजर में सलमान 5 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी जवानी से बुढ़ापे तक का सफर दिखाया गया है। जारी वीडियो में सल्लू माल्टा, सऊदी अरब, मुंबई और पंजाब जैसी सिटी में दिखाई दे रहे हैं। “भारत” फिल्म की कहानी साल 1947 के भारत-पाकिस्तान पर आधारित है। इस वीडियो में सलमान खान खतरनाक स्टंट करते भी दिखाई देने वाले हैं। बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान इन दिनों में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म मेकर्स ने 26 जनवरी से पहले फिल्म “भारत” का टीजर रिलीज कर दिया है। ये वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

सोशल मीडिया पर “भारत” का ये टीजर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा हैं। कुछ मिनटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बता दें, यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म लगातार चर्चा में है। सलमान और भारत से जुड़े कलाकार भी फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाई दे रहे थे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Bharat के टीजर में सलमान खान के साथ नहीं दिखी कटरीना कैफ, ये है वजह

भारत फिल्म के टीजर में सलमान खान ही पूरी तरह से छाए हैं. किसी और कलाकार की झलक नहीं दिखी है. कुछ रिपोर्ट्स में सूत्रों से बताया गया है कि ''कटरीना मूवी में महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं. फिल्म की रिलीज में अभी 6 महीने का समय है. इसे ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है और फिल्म मेकर्स ने फैसला किया कि फिलहाल वे कटरीना कैफ के अंदाज और रोल को सीक्रेट रखेंगे. ये पूरी टीम का फैसला था कि टीजर में सिर्फ सलमान के कैरेक्टर को स्थापित किया जाएगा. कटरीना कैफ के लुक और करेक्टर से जुड़ी डिटेल का खुलासा ट्रेलर में होगा. जिसे फिल्म की रिलीज डेट के आसपास जारी किया जाएगा.''

टीजर में सलमान पहले अपने नाम को डिफाइन करते हैं। इसके बाद उन्हें बाइक लेकर एक स्टंट करते दिखाया जाता है। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

देश के नाम पर है सलमान का नाम फिल्म में सलमान का भी नाम भारत है और टीजर की शुरुआत में सलमान अपने इसी नाम का मतलब समझाते हुए नजर आते हैं। टीजर में सलमान खान का वॉइस ओवर चलता है और वे कहते हैं कि लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, धर्म क्या है, जाति क्या है, ... और मैं उनसे मुस्कुरा कर यही कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाके न तो अपना और न ही इस देश का मान कम कर सकता हूं।

पीछा करते हुए होती है सलमान की एंट्री: एक मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान के कई लुक को दिखाया गया है। टीजर में पहली बार जब सलमान की एंट्री होती है तो वे मुंह बांधे भागते नजर आते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे किसी का पीछा कर रहे हों। इसके बाद किसी खदान में मारपीट करते दिखाई देते हैं। टीजर में सलमान को नेवी मैन के रूप में भी दिखाया जाता है। इस दौरान वे एक शिप पर खड़े नजर आते हैं।

आग के गोले को बीच बाइक से स्टंट: टीजर में सलमान की सबसे धमाकेदार एंट्री तब होती है जब वे आग के गोले के बीच बाइक पर सवार होकर स्टंट करते हैं। यह किसी सर्कस का सीन लगता है। फिल्म में सलमान सर्कस में काम करते दिखेंगे और मौत के कुएं में बाइक चलाते भी नजर आएंगे। सलमान के इतने लुक्स को देख कर ये समझ आता है कि फिल्म में वे कई भूमिकाओं को निभाएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे लेकिन टीजर में पूरी तरह सलमान ही सलमान हैं। ये कलाकार कहीं नहीं नजर आते।

दबंग खान के फैंस के लिए ये फिल्म ईद का नायाब तोहफा कही जा है. बता दें, मूवी में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था. लेकिन निक जोनस संग शादी की व्यस्तता के चलते प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी थी. जिसके बाद कटरीना कैफ को साइन किया गया.

No comments:

Post a Comment