महज 48 गेंद पर 91 रन की तूफानी पारी खेल इस विकेटकीपर ने बढ़ा दी रिषभ पंत की चिंता - Sarkari Result, Sarkari Exam, Top Online Form, Sarkari Rojgar Mela

Latest

Saturday, September 7, 2019

महज 48 गेंद पर 91 रन की तूफानी पारी खेल इस विकेटकीपर ने बढ़ा दी रिषभ पंत की चिंता

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत के उपर बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में पंत ने तीनों फॉर्मेट में विकेटकीपर का जिम्मा संभाला था लेकिन वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए थे। उधर चयनकर्ताओं की नजर में जगह बना चुके दो विकेटकीपर बल्लेबाज लगातार शानदार खेल दिखा रहे हैं।

पहले ईशान किशन और अब संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी से पंत की चिंता बढ़ा दी है। संजू को आखिरी दो मुकाबले के लिए इंडिया ए की टीम में जगह दी गई थी। साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ आखिरी मैच में संजू ने महज 48 गेंद पर आतिशी 91 रन की पारी खेल टीम को 20 ओवर में 204 रन के बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।
7 गेंद पर संजू ने जड़े छक्के और जुटाए 42 रन
संजू सैमसन की आतिशी पारी में कमाल की बात यह रही की उन्होंने चौकों से ज्यादा छक्के लगाए। संजू के बल्ले से 91 रन की पारी के दौरान कुल 7 छक्के निकले। इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए और स्ट्राइक रेट 189.58 का रहा।
ईशान ने भी खेली थी तूफानी अर्धशतकीय पारी
साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ दूसरे मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान ने महज 24 गेंद पर 55 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 229 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाते हुए कुल 5 चौके और 4 छक्के जड़े।
चयनकर्ताओं की नजर में हैं संजू और ईशान
मुख्य चयनकर्ताओं ने यह साफ किया था कि टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए वह एक विकेटकीपर्स की पूल तैयार कर रहे हैं। विकेटकीपर्स की इस लिस्ट में पंत के अलावा संजू और ईशान का नाम शामिल है।

No comments:

Post a Comment