13 से 23 नवंबर तक इन 6 राशियों के पास आएगा खूब पैसा - Sarkari Result, Sarkari Exam, Top Online Form, Sarkari Rojgar Mela

Latest

Friday, November 15, 2019

13 से 23 नवंबर तक इन 6 राशियों के पास आएगा खूब पैसा



बुध ग्रह के चाल परिवर्तन 13 से 23 नवंबर तक इन राशियों के पास खूब सारा धन आने के योग हैं और इन राशि के लोगों के जीवन में शुभ समाचारों की झड़ी लगी रहेगी। आपके धन कमाने के साधनों और संसाधनों में जबरदस्त वृद्धि होने के योग हैं। बुध कहने को एक छोटा सा ग्रह है लेकिन ज्योतिष शास्त्र में बुध एक महत्वपूर्ण ग्रह के तौर पर गिना और देखा जाता है।


इसे देवताओं का राजकुमार भी कहते हैं। ज्योतिष में कहा गया है बुध सही तो सब शुद्ध यानि सबकुछ सही रहता है लेकिन अगर यही बुध अगर बिगड़ गया, नीच का हो गया या फिर उसने नजर फेर ली तो खुशियां बिगड़ जाती हैं। बुध आपके पक्ष में रहे तो आपको मालामाल कर देगा। आपको यश बल कीर्ति से आकाश की अनंत ऊंचाइयों तक पहुंचा देगा और अगर उसने नजर फेर ली तो आपको पाई पाई का मोहताज कर सकता है. वैदिक ज्योतिष में बुध को बुद्धि और संचार का कारक माना जाता है।

आपका वैवाहिक जीवन खुशियों के रंगों से भरा रहेगा, लेकिन जीवनसाथी की सेहत के प्रति थोड़ी चिंता रहेगी, आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है। आप कुछ ऐसे लोगों से जुड़ेंगे, जो आपके व्यापार या काम को नया रुख दे सकते हैं। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपके मन में जो प्लान कई वर्षों से चल रहे थे, वह हकीकत में बदलने का समय आ गया है।

वह 6 राशियां कुम्भ, कन्या, तुला, मीन, मेष और धनु राशि है।

No comments:

Post a Comment